विविध

भूमाफियाओं के हौसलों को शिवराज सरकार ने किया पस्त,34 पीड़ितों को भूमाफियाओं से दिलाई मुक्ति

Advertisement
Advertisement

कालोनी का नामकरण मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान के नाम

जमीन मालिकों ने कहा:अपनी कालोनी का नाम अपने प्रिय मामाजी मुख्यमंत्री श्री चौहान के नाम पर मामाजी कालोनी रखेंगे

रतलाम डेस्क,कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी के निर्देशन में शनिवार को रतलाम शहर में भू-माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की गई। प्रशासन द्वारा 34 पीड़ितों को उनके भूखंडों पर कब्जा दिलाया गया। यह कार्रवाई शहर की सूरज मल जैन कॉलोनी के समीप स्थित भूमि पर की गई, इस दौरान कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी एसडीएम संजीव पांडे तहसीलदार ऋषभ ठाकुर नायब तहसीलदार केबी शर्मा, मनोज परमार पटवारी कोटवार भूखंड धारक मौजूद रहे।

एसडीएम श्री पांडे ने बताया कि 34 भूखंड धारक लंबे समय से अपने भूखंड पर कब्जे के लिए परेशान थे पीड़ितों द्वारा मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर जनसुनवाई तक शिकायत एवं आवेदन किए गए थे कलेक्टर के निर्देश पर राजस्व अमले द्वारा भूखंडों की विस्तृत छानबीन करके शनिवार को उनके वास्तविक खरीदारों को भूखंडों पर कब्जा दिलाया गया अपने भूखंड पाकर प्रसन्न हुए पीड़ित जनों ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया जिन के सुशासन एवं निर्देश पर पीड़ितों को न्याय मिला उनको भूखंड मिल सके हैं।
एस डी एम श्री पांडे ने मीडिया को बताया कि वर्ष1994 से लेकर उसके बाद तक की अवधि में एहसान मुकाती द्वारा विभिन्न खरीदारों को भूखंड बेचे गए थे परंतु उनको कब्जा नहीं दिया जा रहा था अपने भूखंड के लिए लोग परेशान हो रहे थे आज जब उनको अपने भूखंड का कब्जा मिला है तो उन्होंने मुख्यमंत्री तथा प्रशासन दिल से धन्यवाद दिया।
कॉलोनी का नाम हमारे मुख्यमंत्री मामाजी के नाम पर रखेंगे
रतलाम में भू-माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करके शनिवार को 34 व्यक्तियों को उनके प्लाट पर कब्जा दिलाया गया कब्जा पाकर प्रसन्न हुए आशीष पाटीदार ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा माफियाओं के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई का ही परिणाम है कि हम लोगों को अपने प्लाट पर कब्जा मिल गया है। उन्होंने कहा कि हम अपनी कॉलोनी का नाम अपने प्रिय मामाजी मुख्यमंत्री श्री चौहान के नाम पर मामाजी कॉलोनी रखेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button