छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

बिलासपुर महतारी का बेटा हूं, बिलासपुर को साफ – सुथरा, नशामुक्त बनाना चाहता हूं – विजय

Advertisement

  • आपने बीस साल अमर अग्रवाल जी का देखा, पांच साल शैलेष जी का भी देखा विकास कुछ नही हुआ, 25 साल में बिलासपुर की जवानी खतम हो गई – विजय आहूजा (विक्की)

बिलासपुर। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में माइक छाप पर चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी विजय आहूजा(विक्की) ने इ-रिक्शा के माध्यम से रैली निकालकर शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए जनता जनार्दन से बिलासपुर शहर के विकास के लिए 17 नवंबर को मतदाताओं से माइक छाप पर मतदान करने की अपील की। रैली का शहर में जगह जगह पर स्वागत अभिनंदन किया गया। रैली में प्रत्याशी विजय आहूजा और उनके कार्यकर्ताओ में जबदस्त उत्साह देखने को मिला।


इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और कांग्रेस विधायक शैलेष पाण्डेय को शहर विकास के लिए निष्क्रिय बताया। उन्होंने कहा; मैं बिलासपुर महतारी का बेटा हूं, आप सभी शहरवासियों से अनुरोध है कि आपने 20 साल अमर अग्रवाल जी का देखा पांच साल शैलेष जी का भी देखा विकास कुछ नही हुआ, 25 साल में बिलासपुर की जवानी खतम हो गई, 23 साल राज्य बनने के बाद भी शहर की जवानी खतम कर दिए, विकास नही हुआ मैं बिलासपुर का बेटा बिलासपुर को साफ -सुथरा, नशामुक्त बनाना चाहता हूं। मेरी अपील है कि माइक छाप में वोट देकर बिलासपुर के बेटे को आशीर्वाद दे और बिलासपुर को विकास की ओर ले जाने का काम करे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button