छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

कांग्रेस नेता अंकित गौरहा ने की जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत

यूपी सीएम के आगमन पर शहर में निकाली गई भारी वाहनों के रैली को बताया नियमविरुद्ध

आचार संहिता के उलंघन करने वाले भारतीय जनता पार्टी पर कार्यवाही की मांग

बिलासपुर—जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने भाजपा पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है। सभापति ने जिला निर्वाचन अधिकारी से लिखित शिकायत कर भाजपा और पार्टी प्रत्याशी पर कठोर करवाई की मांग की है। गौरहा ने कहा कि यह जानते हुए भी कि इस समय जिला समेत प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है। बावजूद इसके बिना अनुमति चालिस बुलडोजर की ना केवल रैली निकाली गयी। बल्कि ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जिया उडाई गयी है। मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।

जानकारी देते चलें कि सुबह करीब सवा दस बजे उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के पूर्व भाजपा नेताओं ने बुलडोजर रैली निकाली। रैली बेलतरा और बिलासपुर विधानसभा की मुख्य सड़कों से होकर बहतराई स्थित स्टेडियम पहुंची। इस दौरान बुलडोजर पर सवार भाजपा नेताओं ने झण्डा लहराकर पार्टी के शीर्ष नेताओं का जयघोष किया।

अंकित ने जिला निर्वाचन आयोग को लिखित शिकायत में बताया कि बुलडोजर परेड की अनुमति नहीं ली गयी है। मतलब साफ है कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इस दौरान ट्रैफिक नियमों से खिलवाड़ भी किया गया। जिससे शहर की यातायात व्यवस्था चौपट हुई है। जनता में दहशत का वातावरण बन गया।

अंकित ने जिला निर्वाचन अधिकारी से कहा भाजपा और प्रत्याशी के खिलाफ सक्त कार्रवाई करें। कांग्रेस नेता ने दो दिनों का अल्टीमेटम भी दिया साथ ही प्रेक्षकों से शिकायत की बात भी कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button